हिन्दुस्तान जिकं लिमिटेड कायड़ माईन्स में हुआ कार्यक्रम

udaipur. हिन्दुस्तान जिंक लिमिटेड कायड़ माईन्स के प्रशासनिक भवन प्रांगण में क्षेत्र में अपने निगमित सामाजिक कार्यक्रम के तहत क्षेत्र की 18 ग्राम पंचायतों की कुल 50 आंगनवाड़ी केन्द्रों को शाला पूर्व शिक्षण सामग्री व केन्द्रों पर बच्चों के बैठने के लिए बड़ी दरी आदि का वितरण किया गया।

सामग्री वितरण समारोह में हिन्दुस्तान जिकं लिमिटेड कायड़ माईन्स के महाप्रबन्धक पूरणसिंह जैतावत, जिला महिला एंव बाल विकास विभाग की उप—निदेशक आशा वर्मा व परियोजना अधिकारी अनुराधा सेठ ने 50 आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को सामग्री वितरण की।
कार्यक्रम के दौरान जैतावत ने कहा कि बच्चों के सर्वगिंण विकास के लिए शाला पूर्व शिक्षण सामग्री का अपना ही महत्व होता है। इसी उद्वेश्य् को ध्यान में रखते हुए सामग्री का वितरण किया जा रहा है। उपनिदेशक वर्मा व परियोजना अधिकारी सेठ ने बताया कि शाला पूर्व शिक्षण सामग्री केन्द्र पर आने वाले बच्चों के शारीरिक व  मानसिक विकास में सहायक होगी व साथ ही केन्द्रों पर बच्चों का ठहराव भी बढे़गा। हिन्दुस्तान जिकं लिमिटेड कायड़ माईन्स के सीएसआर अधिकारी महेश कुमार माथुर ने वितरित प्रत्येक सामग्री के उपयोग के बारे में  जानकारी देते हुए आभार जताया।